• Sun. Jun 26th, 2022

अगर 20% को तंग किया तो 80% का भी होगा घर बंद* : झारखंड अल्पसंख्यक मंत्री हफीजुल हसन की हिंदुओं को धमकी

Byadmin

Apr 29, 2022

अगर 20% को तंग किया तो 80% का भी होगा घर बंद* : झारखंड अल्पसंख्यक मंत्री हफीजुल हसन की हिंदुओं को धमकी—

◆ ऐसा ही एक बयान झारखंड के अल्पसंख्यक मंत्री हफिजुल हसन का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो हिंदुओं को साफ साफ धमकी देते हुए नजर आ रहे है।

◆ देश भर में अराजक माहौल बना हुआ है रामनवमी के बाद से स्थिति भयावह बन गयी है।

◆ रामनवमी शोभा यात्रा पर मुसलमानों द्वारा जगह जगह पथराव उपद्रवियों द्वारा घात लगाकर हिंदुओं पर वार, फिर हनुमान जयंती पर हिंदुओं को निशाना बनाया गया

◆ और अब न सिर्फ चरमपंथी लोग इस तरह की करतूत को अंजाम और बढ़ावा दे रहे है बल्कि नेताओं के सुर में भी साफ साफ माहौल बिगाड़ने वाली वाणी सुनाई दे रही है।

◆ ऐसा ही एक बयान झारखंड के अल्पसंख्यक मंत्री हफिजुल हसन का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो हिन्दुओं को साफ साफ धमकी देते हुए नजर आ रहे है।

◆ झारखंड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने विडियो को शेयर करते हुए लिखा ये है हेमंत सरकार का असली चेहरा अगर मुख्यमंत्री जी में हिम्मत है तो इस मंत्री का इस्तीफा लेकर दिखाएं।

◆ विडियो में मंत्री को कहते हुए सुना जा सकता है कि जो हो रहा है, जो सरकार द्वारा, जो किया जा रहा है धर्म विशेष के साथ तो उसमें सब को नुकसान है अगर हम 20% है तो आप 80% हैं लेकिन ज्यादा डिस्टर्ब करने से मेरा 20 घर बंद होगा तो आपका 80 होगा।

◆ इसके बाद अब ट्विटर पर लोगों द्वारा मंत्री के इस्तीफे की मांग की जा रही है लोग इस पर लिख रहे हैं

◆ इस मंत्री का यह बयान बता रहा है साबित होता है कि पिछले दिनों प्रदेश में बहुसंख्यकों पर और धार्मिक शोभायात्रा पर हुए पथरावहिंसा सुनियोजित था

◆ तत्काल इस मंत्री को बर्खास्त कर गिरफ्तार किया जाए हेमंत है तो हिम्मत है इस्लामिक मजहबी हिम्मत है का इससे उत्कृष्ट प्रमाण क्या हो सकता है !?!?!?!?!?
🙏🏻

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort