• Wed. May 25th, 2022

आईटीआई के दो छात्रों ने की मासूम की हत्या

Byadmin

Jan 3, 2021

आईटीआई के दो छात्रों ने की मासूम की हत्या, सात लाख फिरौती न मिलने पर दिया घटना को अंजाम आजमगढ़ का था मूल निवासी, परिवार समेत जौनपुर के शाहगंज में रहता था।

आजमगढ़ : जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खांजहांपुर के मूल निवासी 7 वर्षीय एक मासूम बालक की जौनपुर में फिरौती की रकम न मिलने पर आईटीआई के दो ने उसकी हत्या कर दी। मृत बालक का शव जमुनिया पानी की टंकी के पास मिलने से दोनों जिलों में सनसनी फैल गयी।
फूलपुर कोतवाली के क्षेत्र के खांजहांपुर कहारन के पूरा मूल निवासी दीपचन्द यादव की बीबीगंज बाजार में पैथालाजी सेंटर है। वे परिवार समेत पड़ोसी जनपद जौनपुर के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या मार्ग स्थित गौशाला के पास रहते हैं। दीपचन्द का 7 वर्षीय पुत्र अभिषेक यादव साउथ इण्डियन स्कूल शाहगंज में यूकेजी का छात्र था। लाकडाउन में विद्यालय बंद होने से वह पास स्थित यादव कालोनी ट्यूशन पढ़ने के लिए जाता था। रोज की भांति शनिवार की सुबह करीब 10 बजे अभिषेक कोचिंग के लिए निकला, लेकिन वापस घर नहीं आया। परिवार के लोग उसकी तलाश शुरू कर दिये तभी उसके पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें अपहर्ताओं ने लिखा कि उसका बेटा किडनैप कर लिया गया है अगर सात लाख रूपये नहीं दिये तो उसकी हत्या कर दी जायेगी। अपहर्ताओं ने यह भी धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना देंगेे अंजाम बुरा होगा। इधर अपर्हत बालक का रविवार की सुबह सपतहां थाना क्षेत्र के जमुनिया पानी टंकी के पास शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जौनपुर एसपी रामकरण नय्यर ने बताया कि दीपचन्द के पड़ोसी के मकान में किराये पर रहे आईटीआई के छात्र शिवम कुमार श्रीवास्तव और आकाश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि अभिषेक पहले शिवम से कोचिंग पढ़ता था। बाद में वह दूसरी जगह कोचिंग पढ़ने लगा। शिवम और आकाश अभिषेक को घूमाने के बहाने आईटीआई कालेज जमुनिया ले गये वहां बच्चे को पानी की टंकी के पास मोफलर से गला दबाकर हत्या कर दिये। अभिषेक दो भाइयों में छोटा था। उसकी हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort