• Sat. Jun 25th, 2022

आज की ताजा खबरें

Byadmin

Feb 7, 2021

चमोली- रैणी गांव के पास टूटा ग्लेशियर, चमोली में ग्लेशियर टूटने से तबाही, टनल से सभी 16 लोग निकाले गए, अब तक 10 लोगों के शव बरामद, NDRF कंट्रोल रुम से मिली जानकारी।
इटावा- कोतवाली थाना क्षेत्र में बाइस ख्वाजा रोड पर चोरी की स्कूटी का सौदा करने गए दो शातिर चोरों को कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी की दोनों स्कूटी समेत किया गिरफ्तार,मुखबिर की सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर सनत कुमार व सौरभ सिंह समेत अन्य पुलिस फोर्स ने मौके पर दबिश देकर चोरों को धर दबोचा और उनकी निशानदेही पर झाड़ियों में खड़ी स्कूटियो को बरामद कर लिया।

फ़िरोज़ाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

2.5 करोड़ रुपए कीमत की हीरोइन गांजा बरामद।

अब तक की जिले की ड्रग्स माफिया के खिलाफ सबसे बड़ी कार्यवाही।

पुलिस ने एक तस्कर जुबेर को किया गिरफ्तार।

20 से ज्यादा मुकदमो में है जुबेर का नाम।

एसएसपी ने कहा पकड़े गए अभियुक्त के तार सफेद पोस, पुलिस और मीडिया से जुड़े हुए।

पुलिस कर रही है अभी मामले की जांच।

एसओजी टीम और थाना उत्तर को मिली बड़ी सफलता।
उत्तराखंड बाढ़ –

सोशल मीडिया में जितना पैनिक फैलाया जा रहा है, उतना नहीं है। हरिद्वार में स्थिति अभी तक कंट्रोल है। यूपी बहुत दूर की बात है। सहायक नदियों का बहाव सामान्य होने की तरफ है। अलबत्ता, हर कोई अलर्ट मोड पर जरूर है।
ग्लेशियर हादसे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का बड़ा बयान


जब मै मंत्री थी तब अपने मंत्रालय की तरफ़ से हिमालय उत्तराखंड के बांधो के बारे में दिए एफिडेविट में यही आग्रह किया था कि हिमालय एक बहुत संवेदनशील स्थान है इसलिये गंगा एवं उसकी मुख्य सहायक नदियों पर पावर प्रोजेक्ट नही बनने चाहिए। इससे उत्तराखंड की जो 12 % की क्षति होती है वह नैशनल ग्रीड से पूरी कर देनी चाहिये। कल मैं उत्तरकाशी में थी आज हरिद्वार पहुँची हूं ।हरिद्वार में भी अलर्ट जारी हो गया है यानी की तबाही हरिद्वार आ सकती है। यह हादसा जो हिमालय में ऋषि गंगा पर हुआ यह चिंता एवं चेतावनी दोनो का विषय है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort