• Wed. May 25th, 2022

एक मुल्ले ने कहा कि हमने हिन्दुओं पर 800 साल राज किया है…….

Byadmin

Apr 6, 2021

एक मुल्ले ने कहा कि हमने हिन्दुओं पर 800 साल राज किया है…….

उस की ये बात सुनकर लगा देखो इस हरामखोर को जिस बात पर  डूबकर मर जाना चाहिए उसी बात को ये सूअर कितने गर्व से बता रहा है ….

ये ही गलतफ़हमी कई मुल्लो के दिमाग मे है  उनको ये नही पता कि राज मुगलों ने किया और वो भी किन पर???????? जो आज भी हिन्दू हैं उनपर नही……

जो आज मुसलमान बन गए हैं उनपर ……

मुगलों ने तुम्हारी माँ बहनों को उठाकर अपने हरम मे रखा और कई कई मुगलों ने एक साथ बलात्कार किया, जिससे तुम्हारे जैसी नस्ल पैदा हुई जो अपनी चच्ची, खाला ,बहन, यहाँ तक कि बेटी के साथ भी सैक्स करना जायज़ मानती है …..

.

तुम कोई सुन्नी मुसलमान नही हो तुम तो डरकर, या इस तरह बलात्कार से मुसलमान बने हो, और फिर मुगलों ने तुमको इस्तेमाल भी तो करना था, इसलिए तुम्हे नाम दे दिया सुन्नी मुसलमान ……..

अब यदि तुम्हे डरकर बने ( डर्रू मुसलमान ) या बलात्कार से पैदा ( नाजायज़ औलाद या हरामी ) नाम देते तो तुमको इस्तेमाल कैसे करते…….

.

उन्हे तो तुम्हे पुश्त – दर पुश्त गुलाम बनाए रखना था और लल्ला लो लकबर चिल्लाते -चिल्लाते तुम्हे जिंदगी भर के लिए इस्तेमाल करना था इसलिए सुन्नी नामक लैमनचूस दिया है तुमको

……….वर्ना मुझे ये बताओ कि वो पैदाईशें कहाँ गई जो जान के डर से या मुगलों के बलात्कार से इस्लाम धर्म मे आए ……

सच्चाई यही है जो इतिहास भी बताता है कि जब भी बाबर, हुमायूं, मो. गौरी, तैमूरलंग, अकबर ने हिन्दुस्तान पर हमला करके गद्दी हासिल की है तो उन सबने औरतों को उठवाकर अपने हरम मे रखा और उनके घर के आदमियों को मार डाला था, उन औरतों से जब मन भर गया तो सेना को तोहफे मे दे दी जाती थी, फिर उनको सेना सूअरों की तरह नचाती और नोचती थी , उसके बाद जो जगह उन औरतों की होती थी वो है वैश्यालय……….

तो हरामियों तुम्हारी दादी, परदादी ,और तुम्हारे घर की ओर औरतों ने बलात्कार करवाते – करवाते बहुत जिल्लत भरी जिंदगियाँ गुजारी हैं उनको बदनाम करने के लिए हमारा मुहँ न खुलवाया करो ….

हमे भी दुख होता है आखिर कभी तो तुम हिन्दू ही थे, ये सोचकर ………….

और हम तो पहले भी हिन्दू थे और आज भी हिन्दू है तो मुगलों ने तुम्हारी माँ बहनों के साथ बलात्कार करके गुलाम तुमको बनाया है कयामत तक के लिए, और उनका झंडा फहराने का काम दिया है तुमको ….

.

🚩हम हिन्दुओ ने गुलामी की जंजीर नही पहनी इसीलिए हम आज भी हिन्दू है

तुम्हारे बाप – दादा ने गुलामी का पट्टा गले मे डलवा लिया और तुम्हारे घर की औरतों को मुगल अपने हरम तक पहुँचाने मे कामयाब हुए इसलिए तुम मुसलमान हो, तुम जैसे कटुओं से हम मुँह फेर लेते हैं इस तरह , हमारे रास्ते के बीच मे पोटी आ गई हो जिस तरह,,

खानदान के लोगों की जिन्दगी बीत गई अंधेरों मे और बेटे का नाम आफताब ……वाह …देखा नही आपने आजकल सभी अपनेआपको खानदानी नवाब बताते हैं।
🇳🇪भारत माता की जय🇳🇪
🚩जय हिन्द वंदेमातरम्👏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort