• Wed. May 25th, 2022

नवनियुक्त नलकूप चालकों को दिया गया नियुक्ति पत्र

Byadmin

Dec 10, 2020

नवनियुक्त नलकूप चालकों को दिया गया नियुक्ति पत्र

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह व जनपद के विधायकों ने बांटा नियुक्ति पत्र

बलरामपुर ।
प्रदेश की योगी सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए कटिबद्ध हैं हाल ही में बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित परिषदीय विद्यालयों में 69000 शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया को लगभग पूरा कर लिया गया है । आज 9 दिसंबर को प्रदेश में 3209 नलकूप चालकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया । इसी क्रम में जनपद कलेक्ट्रेट के एन०आई०सी०ऑफिस में नलकूप खण्ड चालको को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया । जिलाध्यक्ष भाजपा प्रदीप सिंह , सदर विधायक पल्टूराम, विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला,विधायक उतरौला राम प्रताप वर्मा ने नवनियुक्त नलकूप चालकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया । उक्त अवसर पर जिला महामंत्री वरुण सिंह, जिला मंत्री भाजपा बृजेन्द्र तिवारी, जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश व अन्य सम्मानित अधिकारीगण उपस्थित रहे ।
भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा ने सभी नवनियुक्त नलकूप चालकों को बधाई व शुभकामना दी और कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार किसानों की आय बढाने के लिए उनकी हर समस्याओं को दूर करने के लिए निरंतर काम कर रही है विपक्ष केवल भ्रम फैलाने का कार्य कर रहा है । नलकूप चालकों की नियुक्ति से सिचाईं में दिक्कत का सामना कर रहे किसानों को फायदा मिलेगा, किसानों को सिचाईं में सुविधा होगी ।
जिला सह-मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले 4 सालों में उत्तर प्रदेश को देश का श्रेष्ठ व उत्कृष्ट राज्य बनाने के लिए प्रत्येक क्षेत्र में कड़ी मेहनत की है । कोरोना महामारी के दौरान भी प्रदेश में नौकरी देने का कार्य किया जा रहा है । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने सबसे ज्यादा नौकरी और रोजगार देने का नया रिकॉर्ड बनाया है । पिछले 4 साल में राज्य में लगभग 4 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई है, जो अन्य राज्यों से कही ज्यादा है ।

संपादक

सी बी मणि त्रिपाठी

बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort