• Sun. May 29th, 2022

पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना मल्हीपुर का निरीक्षण व अपराध समीक्षा की गई

Byadmin

Nov 28, 2020

पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना मल्हीपुर का निरीक्षण व अपराध समीक्षा की गई

आज दिनांक 28.11.2020 को *पुलिस अधीक्षक श्री अरविंद कुमार मौर्य* द्वारा थाना मल्हीपुर का निरीक्षण किया गया तथा कोरोना वायरस सुरक्षा एवं बचाव के दृष्टिगत सामाजिक दूरी का पालन करते हुए थाने पर तैनात विवेचको के साथ मीटिंग कर लंबित एहकमात की समीक्षा की गई। इस दौरान लम्बित विवेचनाओं का निस्तारण करने, वांछित, वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा लंबित प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण यथाशीघ्र निस्तारण हेतु प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर सहित सभी विवेचकों को निर्देशित किया गया। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि सभी पुलिसकर्मी कोरोना महामारी से बचाव के नियमों का पालन करें, अपने आप को सुरक्षित रखें साथ ही साथ जब भी आप लोग क्षेत्र में निकले तो लोगों को इस बीमारी के बारे में तथा इस बीमारी से बचने के लिए किन-किन नियमों/बातों का ध्यान रखना है उसके प्रति लोगों को जागरूक करें ।
साथ ही साथ थाना पर स्थापित महिला हेल्प डेस्क का भ्रमण कर हेल्प डेस्क पर तैनात महिला कर्मचारियों से वार्तालाप की गई तथा सभी को बताया गया कि थाने पर जोभी आगंतुक महिलाएं शिकायत लेकर आए उनकी समस्या को सरलता पूर्वक सुना जाए तथा तथाशीघ्र निस्तारण हेतु प्रभारी निरीक्षक सहित संबंधित को अवगत कराया जाए तथा अपने कार्यों/दायित्वों को अच्छी तरह से निर्वहन करें।
तत्पश्चात थाना परिसर, आगन्तुक कक्ष , महिला हेल्प डेस्क, हवालात, बैरक, मालखाना, भोजनालय, थाना कार्यालय में रजिस्टरों को चेक किया गया। शस्त्रों व रजिस्टरों के रखरखाव व परिसर की साफ-सफाई हेतु प्रभारी निरीक्षक श्री दद्दन सिंह को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

      

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort