• Sun. May 29th, 2022

पेंशनरों को पेंशन हेतु जीवित प्रमाण पत्र जमा करने के लिए कोषागार आने की जरूरत नहीं है,

Byadmin

May 18, 2021

पेंशनरों को पेंशन हेतु जीवित प्रमाण पत्र जमा करने के लिए कोषागार आने की जरूरत नहीं है, घर से ही निर्धारित प्रारूप पर भरकर कोषागार के ई-मेल toblr@nic.in अथवा व्हाट्सऐप नम्बर-8738910548 पर स्कैन कर भेंजे।

दिनांक 17 मई,2021

बलरामपुर। कोषागार बलरामपुर से नियमित पेंशन/पारिवारिक पेंशन प्राप्त करने वाले समस्त सम्मानित पेंशनरों को सूचित करते हुये वरिष्ठ कोषाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि वर्तमान में कोविड-19 महामारी के कारण ऐसे पेंशनर जिनको माह मार्च, 2021 में जीवित प्रमाण-पत्र कोषागार में जमा करना है। उनको कोषागार में आने की आवश्कता नहीं है। कोषागार में वे अपने घर/आवास से ही नीचे दिये गये प्रारूप को पूर्ण रूप से भरकर प्रारूप में दिये गये ई-मेल/व्हाट्सएप नम्बर पर भेज सकते है, जिससे उनका मार्च, 2021 से जून, 2021 का भुगतान किया जा सके।

पेंशनर अपना नाम, निवास स्थान, मोबाइल नम्बर, आधार नम्बर, दिनांक, कोषागार क्रमांक संख्या(टी0एस0नं0) बैंक का नाम एवं खाता संख्या व नमूना हस्ताक्षर/अॅगूठा निशान(जो भी लागू हो) दिये गये प्रारूप पर भर कर कोषागार के ई-मेल toblr@nic.in पर अथवा व्हाट्सऐप नम्बर-8738910548 पर स्कैन कर भेंजे। लाॅकडाउन समाप्त होने के उपरान्त समस्त पेंशनर अपना जीवन प्रमाण-पत्र प्रस्तुत कर सकते है।

संपादक

सी बी मणि त्रिपाठी

बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort