• Wed. May 25th, 2022

बलरामपुर में मृतक पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक की पत्नी और दो बच्चियों को प्रशासन और पुलिस द्वारा सहायता प्रदान की गई

Byadmin

Nov 29, 2020

जनपद बलरामपुर में मृतक पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक की पत्नी और दो बच्चियों को प्रशासन और पुलिस द्वारा सहायता प्रदान की गई

आज दिनांक 29 नवम्बर, 2020 को जनपद बलरामपुर में मृतक पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक के परिजनों से कमिश्नर देवीपाटन मंडल, DIG देवीपाटन रेंज, माननीय सदर विधायक पलटूराम जी, जिलाधिकारी बलरामपुर और पुलिस अधीक्षक बलरामपुर ने उनके घर जाकर संतप्त परिजनों को सांत्वना दी। इस दुख और विपदा की घड़ी पूर्णतया उनका हर सम्भव सहयोग करने का आश्वासन दिया।
जिला प्रशासन द्वारा प्रदान की गई 5 लाख रुपये की सहायता राशि चेक के माध्यम से माननीय सदर विधायक पलटूराम के हाथों से स्वर्गीय निर्भीक की पत्नी और परिजनों को दी गयी।
बलरामपुर चीनी मिल के प्रबंधन ने यह पूर्ण आश्वासन जिला प्रशासन को दिया गया है कि उनके द्वारा स्वर्गीय निर्भीक की पत्नी श्रीमती विभा सिंह को तत्काल नौकरी प्रदान की जाएगी। जिला प्रशासन द्वारा उनको सरकारी नौकरी प्रदान करने के लिए शासन से पत्राचार प्रारम्भ किया गया है।
स्वर्गीय निर्भीक की दोनों बच्चियों को निशुल्क शिक्षा और पठन सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए उनके विद्यालय प्रबंधन से प्रशासन द्वारा संपर्क करके यह व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।
प्रशासन द्वारा क्षतिग्रस्त भवन की मरम्मत के लिए भी सम्बन्धित को निर्देशित कर दिया है।
पुलिस विभाग द्वारा स्वर्गीय निर्भीक के परिवार को 24×7 सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है।
सभी की स्वर्गीय निर्भीक के पीड़ित परिवार के साथ पूरी संवेदना है। पुलिस द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में 4 टीमों का गठन किया गया है, जो संदिग्धों की तलाश, संदिग्धों से पूछताछ, घटनास्थल से सम्बंधित महत्वपूर्ण सुराग एकत्र करने और सर्विलांस का कार्य कर रही हैं। पुलिस कई सारी रंजिशों के एंगल पर कार्य कर रही है। पुलिस द्वारा डेढ़ दर्जन से भी अधिक संदिग्धों से पूछताछ जारी है। अतिशीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

संपादक

सी बी मणि त्रिपाठी

बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort