• Sun. May 29th, 2022

बाहरी लोग दिल्ली में कोरोना फैला रहे हैं

Byadmin

Nov 18, 2020

बाहरी लोग दिल्ली में कोरोना फैला रहे हैं:-दिल्ली देश के मालिक घुंघरू सेठ उर्फ कंजर वाल गैंग का गुर्गा सत्येंद्र जैन अबे दोगले तेरी तेरी पूरी सरकार ही बाहरी है बे
कंजर की अम्मी हरियाणा में तो हरियाणे में पैदा हुआ।स्थाई पता गाजियाबाद का दे रखा है सिसोदिया पिलखुआ से है तू खुद भी पश्चिमी यूपी से है ।

गोपाल राय भी उत्तर प्रदेश का है आगे बोल और पहले यह बता तेरे मंत्रिमंडल में कौन सा मंत्री दिल्ली में पैदा हुआ और दिल्ली का मूल निवासी है।???

हर बात में यह दोगले बाहरी और भीतरी करने लगते हैं कमीने कंजर…?वैसे मजा तो खूब आ रहा होगा दिल्ली वालो फ्री में तो ऐसे ही फ़टे गुभ्भारे मिलते है…!

पांच महीने पहले 9/10 जून को भी दिल्ली के हालात इतने ही भयानक और खतरनाक हो चुके थे उस समय भी गैंग ने हाथ खड़े कर के दिल्ली को भाग्य भरोसे छोड़ दिया था।

दिल्ली के इस गैंग ने पन्द्रह जुलाई तक दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या सवा दो से ढाई लाख तक पहुंचने और तीस जुलाई तक पांच से साढ़े पांच लाख तक पहुंचने की दिल्ली वालों को भविष्य वाणी …”हमने चेतावनी दे दी…हमारे बस में अब कुछ नहीं…अब तुम जानो तुम्हारा काम जाने”

जबकि उससे पहले तक कंजर सिसोदिया की यही जोड़ी अफलातूनी दावे कर के दिल्ली की आंखों में मिर्च झोंकने में जुटी हुई थी।

दस जून को दिल्ली की जनता को बुरी तरह भयभीत करने वाली भविष्यवाणी के बाद यह जोड़ी मदद मांगने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के पास पहुंची थी।परिणाम स्वरुप दिल्ली में कोरोंना संक्रमण पर नियन्त्रण की कमान पन्द्रह जून से गृहमंत्री अमित शाह ने सम्भाल सारी स्थिति कंट्रोल की लेकिन उन पेंतालिस दिनों के दौरान गृहमंत्री अमित शाह को किसी न्यूजचैनल पर इंटरव्यू देकर, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपनी इस उपलब्धि का ढोल बजाते हुए नहीं देखा होगा।

.दरअसल गम्भीरता से अपना काम करने वाले ऐसे हथकंडों से खुद को बहुत दूर रखते हैं जबकि उन पेंतालिस दिनों के ही दौरान कभी प्लाजमा बैंक,कभी राशन कार्ड,कभी मुफ्त भोजन सरीखे अपने राजनीतिक पाखंडों के विज्ञापनों के जरिये कंजर मीडिया को करोड़ों रुपये की मोटी रकम लगातार पहुंचा न्यूज़ चैनलों पर आधे से एक घण्टे लम्बे अपने प्रायोजित इंटरव्यू चलवा अपनी अम्मी @#@रहा था।

यही कारण है कि तीस जुलाई को डंके की चोट पर उजागर हुई कंजर और उसकी सरकार के जानलेवा निकम्मे पन हरामखोरी मक्कारी की कोई चर्चा किसी अखबार या न्यूजचैनल में नहीं हुई।दिल्ली की स्थिति पर नियंत्रण करने के बाद अमित शाह ने फिर कमान कंजर सरकार को दे दी जिसका आज ये भयानक नतीजा आज आपके सामने है दिल्ली आज सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के खतरे वाला दुनिया का पहले नंबर का महानगर बन चुका है यह स्थिति तब है जबकि पूरे देश में कोरोना संक्रमण अब नियन्त्रित और कम होता जा रहा है लेकिन दिल्ली का आधुनिक तुगलक कंजर आजकल पराली से खाद बनाने की योजना के विज्ञापनों के बहाने लुटियन मीडिया/न्यूजचैनलों पर बेशर्मी से अपना थोबड़ा चमकाने में व्यस्त है…?

क्या अब यह अत्यधिक आवश्यक नहीं हो गया है कि दिल्ली सरकार भंग कर के केजरीवाल की कमर तोड़ते हुए उसके खिलाफ आपराधिक मामला का केस दर्ज किया जाए…???

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort