• Sun. May 29th, 2022

बिगबॉस इन तीन चीज़ों से जुड़ा है,तीनों का तरीक़ा बता रही हूँ आपको।

Byadmin

Oct 18, 2020

बिगबॉस का विरोध कर रहे हैं, अच्छी बात है। पर जैसे कर रहे हैं आपसब, उससे फर्क नही पड़ेगा। फर्क कैसे पड़ेगा मैं बताती हूँ। (शायद कुछ स्वच्छंद महिलाएं और पुरुषों को मेरी बात अच्छी ना लगे।)कोई फर्क नही पड़ता।

बिगबॉस इन तीन चीज़ों से जुड़ा है,तीनों का तरीक़ा बता रही हूँ आपको।

1.- VOOT नाम का एप्लिकेशन है। जिनके भी फोन मे है ये एप्प तो अच्छा है,जिनके फोन मे नहीं है वो इस एप्प को डाउनलोड कर लें। डाउनलोड करने के बाद बिगबॉस पर जाएं। रेटिंग में ज़ीरो स्टार करें। कमैन्ट में अपनी शिकायत लिखें,की बिगबॉस शो की वजह से हम यह एप्प अनइंस्टाल कर रहे हैं। शिकायत अच्छे शब्दों में होगी तो बेहतर होगा।
बाकी आप गालियाँ भी दिल खोल कर लिख सकते हैं।

2.-आप जो कोई भी डिशकनैक्सन यूज करते हैं, उसमें आपके सैटअप बॉक्स के रिमोट से मैन्यू में जायें और COLOURSचैनल को ब्लाक करें। रीज़न में इमोशनल वाला ऑप्सन क्लिक करें। यदि आपका नंबर आपके डिस से कनैक्ट है तो आपको फोन आयेगा कस्टमर केयर से। वो आपसे COLOURS चैनल को ब्लाक करने का कारण पूछेंगे। बिना बदतमीज़ी किये उन्हे बतायें की हमारी भावनायें आहत हो रही हैं। यदि बिगबॉस को बंद नही किया गया तो हम चैनल हमेशा के लिये ब्लाक रखेंगे। और यदि आपका नंबर डिस से कनैक्ट नही है तब भी ब्लाक करें। • 3.- बिगबॉसशो के दौरान आने वाले विज्ञापन_प्रोडक्ट की साइट पर जायें वहाँ भी रेटिंग ज़ीरो करें और कारण में बिगबॉस लिखें की बिगबॉस शो मे विज्ञापन देते हो आप इसलिये आपके प्रोडक्ट का भी बहिष्कार कर रहे हैं आज से। आज के बाद और कभी आपका प्रोडक्ट नही ख़रीदेंगे।

ज्यादा से ज्यादा लोग मिलकर ये तीनो काम करें, आज से और अभी से अपने सभी मिलने वालों से भी करवाएँ।

अक्ल ठिकाने आ जायेगी इन सभी की। और अकेले बिगबॉस ही नहीं उससे जुड़े सभी लोगों को अक्ल आयेगी। बिगबॉस से जुड़ा पूरा समुह माफ़ी माँगेगा हमसे आपसे।

बस हम सबों को एकता का परिचय देते हुए ये काम अधिक से अधिक करना और करवाना है।

सिर्फ शौर मचाने और ख़ाली पीली हल्ला मचाने से कुछ नही होता। इंसान हैं हम भगवान ने दिमाग दिया है,आइये इसका इस्तेमाल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort