• Fri. May 20th, 2022

बॉलीवुड की “खान तिकड़ी” के चरणों में न्यूजचैनली मीडिया इस तरह लोटता है।

Byadmin

Oct 3, 2021

बॉलीवुड की “खान तिकड़ी” के चरणों में न्यूजचैनली मीडिया इस तरह लोटता है।

मुंबई के समुद्र में लक्जरी क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी में करोड़ों की कोकीन हशीश स्मैक और MD के साथ पकड़े गए लोगों में A श्रेणी के बम्बइय्या भांड़ का नशेड़ी कपूत भी है। इसबात को लेकर माइक और कैमरे के साथ न्यूजचैनलों के रिपोर्टरों ने कल शाम 7 बजे से गज़ब हुड़दंग शुरू कर दिया। मुंबई के क्रूज़ टर्मिनल के आसपास नजर आ रहे हर आने जाने वाले को दौड़ा दौड़ा कर यही रिपोर्टर उसके मुंह में माइक ठूंसे दे रहे थे।

लेकिन रात लगभग 12:00 नशेड़ियों/तस्करों को लेकर NCB जब मुख्यालय पहुंची तो न्यूजचैनलों के रिपोर्टर 30-40 सेकेंड तक जोश खरोश से उछले कूदे, कभी इस कार, कभी उस कार की तरफ लपके भी लेकिन अचानक पता नहीं उनको क्या हुआ.? और “मिलते हैं एक छोटे से ब्रेक के बाद” कह कर अचानक गायब हुए तो फिर वापस नहीं लौटे।

न्यूजचैनलों की स्क्रीन से ड्रग पार्टी की खबर गायब हो गयी। उन पर मरदानगी की दवा बेचने वाले, भविष्य बताने वाले, 60-70 परसेंट डिस्काउंट पर साबुन तेल मंजन तौलिया चादर जांघिया बनियाइन मोजा बेचने वालों की दुकानें खुल गईं। शाम 6-7 बजे से शुरू हुआ न्यूजचैनलों का हुड़दंग एकदम गायब हो गया।
A श्रेणी के बम्बइय्या भांड़ का नशेड़ी कपूत कौन है। यह बताने से न्यूजचैनल चोरों की तरह मुंह चुरा कर भाग गए।

दअरसल उन्हें भागना ही था क्योंकि सोशलमीडिया में फोटो के साथ खुलकर यह खबर गर्म हो गयी कि A श्रेणी का वह बम्बइय्या भांड़ कोई और नहीं शाहरुख खान है। उसका नशेड़ी कपूत आर्यन खान NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया है। शाहरुख की फैमिली का यह पहला कुकर्म नहीं है। उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले 2011 में उस की बीबी जर्मनी के बर्लिन एयरपोर्ट पर सुपरफाइन क्वालिटी के गांजे के साथ पकड़ ली गयी थी। हिन्दूस्तान का सेक्युलरिज्म खतरे में ना पड़ जाए इसलिए इटलीवाली के सरकारी चाकरों ने उसकी बीबी को जैसे तैसे छुड़वाने के लिए जमीन आसमान एक कर दिया था।

लेकिन न्यूजचैनलों ने कल शाहरुख और उसके कपूत का नाम लेने का पाप बिल्कुल नहीं किया। आज 10 बज चुके हैं। लेकिन शाहरुख और उसके नशेड़ी कपूत का नाम लेने से न्यूजचैनल कतरा रहे हैं। सम्भवतः उसे भोलाभाला भटका हुआ मासूम सिद्ध करने का जुगाड़ तलाशने में जुट गए हैं।

बॉलीवुड की खान तिकड़ी के चरणों में न्यूजचैनली मीडिया किस तरह लोटता है.? इसका शर्मनाक उदाहरण है उपरोक्त पूरा प्रकरण। उनके उस जुगाड़ का नगा नाच कल भी दिन भर देखिएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort