• Fri. May 20th, 2022

ब्रेकिंग न्यूज़

Byadmin

Oct 26, 2020

आज की ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ- पक्के पुल से युवक ने नदी में लगाई छलांग, पत्नी से झगड़े के बाद आत्महत्या का प्रयास, पुलिस कर्मियों ने गोताखोरों की मदद से निकाला, ट्रामा सेंटर में युवक को कराया गया भर्ती, हसनगंज थाना क्षेत्र के पक्का पुल का मामला.

आगरा- घर से सामान लेने गई किशोरी गायब, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी, पुलिस ने गायब किशोरी को किया बरामद, गांव के पुराने कुएं में गिरी थी किशोरी, 30 घंटे बाद किशोरी को सकुशल बाहर निकाला, कुआं झांकते वक्त कुएं में गिर गई थी किशोरी, 30 घंटे बाद किशोरी ने कुए से लगाई आवाज, 1 घंटे चला पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन, कुए से किशोरी को निकालने का लाइव विडिओ, कुए में सांप के बीच फंसी रही किशोरी, शमसाबाद के राधेधाम ऊंचा का मामला.

बुलंदशहर- भीम आर्मी चीफ पर फायरिंग का मामला, आजाद समाज पार्टी की ओर से दी गई तहरीर, आसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुआ था हमला, ‘8-10 हमलावरों ने काफिले पर चलाई गोलियां’, चंद्रशेखर आजाद की हत्या का था इरादा-आसपा, आसपा जिलाध्यक्ष ने मदनपाल ने दी है तहरीर

गोंडा- सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत, टक्कर के बाद खाई में गिरी स्कूटी, स्कूटी के पास मृत पड़ा मिला युवक, आधार कार्ड से स्कूटी सवार युवक की पहचान, मोहल्ला पंतनगर निवासी विनय पांडे की मौत, गोंडा कटरा रोड के रायपुर फकीर की घटना.

मुजफ्फरनगर में चलती कार में लगी आग, कार सवार 5 लोगों ने भागकर बचाई जान, शॉर्ट सर्किट होने से कार में लगी आग, मंसूरपुर मिल के DGM मेटेरियल की थी कार, देहरादून से मेरठ जाते समय रास्ते में हादसा, खतौली क्षेत्र के NH-58 पूजा होटल की घटना.

आगरा- तेज रफ्तार कार ने 2 युवकों को मारी टक्कर, कार की टक्कर से युवक लोहे की ग्रिल पर अटका, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल रेफर, भीड़ जुटती देख कार चालक मौके से फरार, थाना न्यू आगरा के बाईपास ओवरब्रिज की घटना.

गोंडा- कॉस्मेटिक की दुकान में अचानक लगी आग, आग लगने से दुकान का सामान जला, देर रात अज्ञात कारणों से लगी आग, लोगों ने जैसे तैसे आग पर पाया काबू, उमरी बेगमगंज के मंगुरा बाजार की घटना.

फिरोजाबाद- शराब पीने के बाद 2 भाइयों में विवाद, एक भाई ने दूसरे भाई को मारी गोली, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती, पुलिस ने आरोपी भाई को किया अरेस्ट, नारखी क्षेत्र के बोहरणपुर गांव की घटना.

कानपुर – 2 चोरों को क्षेत्रीय लोगों ने चोरी करते पकड़ा, चोरों के पास से चोरी का सामान किया बरामद, स्थानीय लोगों ने चोरों की जमकर की पिटाई, बजरिया क्षेत्र के रामबाग इलाके की घटना.

मैनपुरी- टैंकर की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत, जनपद एटा के रहने वाले थे सभी मृतक, कुरावली क्षेत्र के शरीफपुर के पास की घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort