• Fri. May 20th, 2022

भारतके नेताओंकी घटिया राजनीति

Byadmin

Apr 28, 2021

भारतके नेताओंकी घटिया राजनीति

शनिवार को गुजरात से एक टैंकर 30 टन ऑक्सीजन लेके इंदौर पहुंचा। ड्राइवर कुशवाह ने बताया की पूरे रास्ते में वह 1 बार भी नहीं रुका, खाना खाने के लिए भी नहीं।
क्योंकि उसे इंदौर के अस्पतालो में इस ऑक्सीजन को पहुँचाने की वेल्यू पता थी।
लेकिन इस टेंकर को नेताओं ने रोक लिया।पहले गुब्बारों से सजाया, फिर फोटो खिंचवाई ताकि बाद में पोस्टर बनवाए जा सकें। नेताओं की इस नौटंकी में 3 घंटे बर्बाद हुए उसके बाद टैंकर को आगे ना जाने दिया। टेंकर को 2 अलग -अलग जगहों पर रोका गया।

पहले चन्दन नगर में स्थानीय अध्यक्ष गौरव रंडीव ने रोका, जहाँ मंत्री तुलसी सिलावट के आने तक रोक के रखा गया। उनकी फोटो खींचने के बाद टेंकर रवाना हुआ।
फिर ऑक्सीजन टेंकर को प्लांट पर सांसद शंकर लालवानी, विधायक आकाश विजयवर्गीय, रमेश मंडोला ने रिसीव किया फिर सजाया गया, एक पंडित जी को बुलवाकर पूजा की उसके बाद ऑक्सीजन निकलने दी गयी।
ड्राइवर का कहना था कि हम सारे रास्ते बिना रुके गाड़ी भगा के लाये क्योंकि हमें हालात पता हैं लेकिन यहाँ जनता के चुने लोगों ने 3 घंटे यूँ ही सिर्फ अपनी फोटो खिंचवाने में बर्बाद कर दिए।
इनकी जाँच करके इनपर कार्यवाही होनी चाहिए।ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों के चलते इन पर हत्या का मुकदमा होना चाहिए? या क़ानून से ऊपर हैं ये सब?
इसे कहते है घटिया राजनीति !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort