• Fri. May 20th, 2022

भोजपुरी फिल्म ‘मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना’ के सेट पर संग्राम सिंह और तनुश्री की केमेस्‍ट्री बवाल

Byadmin

Dec 8, 2020

भोजपुरी फिल्म ‘मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना’ के सेट पर संग्राम सिंह और तनुश्री की केमेस्‍ट्री बवाल

अभिनेता संग्राम सिंह पटेल और अभिनेत्री तनुश्री स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना’ यूं तो शूटिंग के पहले दिन से ही चर्चे में है, लेकिन इन दोनों की केमेस्‍ट्री को लेकर भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री में खूब चर्चा हो रही है। फिल्‍म के सेट पर उनके बीच तालमेल बेहतरीन है। इसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक आर के शुक्ला ने बताया कि फिल्म ‘मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना’ एक रोमांटिक फिल्‍म है। ऐसे में कई रोमांटिक सीन ऐसे हैं, जो अभूतपूर्व हैं। और इसमें संग्राम व तनुश्री की अदाकारी देखकर कोई भी दंग रह जायेगा। दोनों हर एक सीन ऐसे कर रहे हैं, मानो यह रील की नहीं रियल कहानी है।

वहीं, संग्राम सिंह ने फिल्‍म में अपनी भूमिका को चाइलेंजिंग बताया और कहा कि शूट के दौरान सभी लोग अपनी भूमिका को बखूबी निभा रहे हैं। जहां तक बात तनुश्री की है, उनके बारे में कौन नहीं जनता कि कितनी कमाल की अदाकारा हैं। हमारी फिल्‍म में भी उनके साथ मेरे अच्‍छी दोस्‍ती हो गई है। इस वजह से हम लोग अपने किरदार को बड़े ही सहजता के साथ पूरा कर लेते हैं। मुझे लगता है कि जब यह फिल्‍म पर्दे पर आयेगी, तब दर्शकों भी इस बात को महसूस करेंगे कि हमारी जोड़ी बेहद रोमांटिक है।

आपको बता दें कि अवध गंगा फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना’ की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में जोर – शोर से चल रही है। फिल्‍म के निर्माता संग्राम सिंह पटेल और निर्देशक आर के शुक्ला हैं। फिल्‍म में संग्राम सिंह पटेल और तनुश्री के साथ संजय पांडेय, अयाज खान, यामिनी सिंह, ग्‍लोरी मोहंन्‍ता, प्रकाश जैश, सत्‍य प्रकाश, अनिल रस्‍तोगी, बृजेश त्रिपाठी, संतोष वर्मा, राम सिंह चौधरी और विजय वर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। फ़िल्म का खूबसूरत संगीत सावन कुमार का है और गीत राजेश मिश्रा, प्यारे लाल यादव व आजाद सिंह हैं। डीओपी आर आर प्रिंस, कोरियोग्राफी संतोष समदर्शी, एक्शन हीरा यादव हैं। ई पी संतोष वर्मा हैं।

संपादक

सी बी मणि त्रिपाठी

बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort