• Sun. Jun 26th, 2022

सोनिया गांधी ने हमारे भारत के लिए क्या-क्या काम किया है?

Byadmin

Jan 18, 2021

सोनिया गांधी ने हमारे भारत के लिए क्या-क्या काम किया है?

■राजीव गांधी अपने पूरे जीवन काल मे कुल 181 रेलिया की थीं। जिसमे 180 में सोनिया गांधी भी उसके साथ थी, बस उस दिन साथ नही थी, जिस दिन राजीव गांधी के जीवन की अंतिम रैली हुई??

■राजीव गांधी की हत्या के समय 14 लोगो की भी मौत हुई थी। मगर मजे की बात इन मरने वाले 14 लोगो मे एक भी कोंग्रेसी नेता नही था, जो भी मरे आम लोग थे। क्या ये सम्भव है कि देश के प्रधानमंत्री की रैली में उनके साथ एक भी बड़ा कोंग्रेसी नेता नही हो??

■राजीव गांधी के साथ कोई बड़ा या छोटा कांग्रेसी नेता नहीं मरा, ना सोनिया गांधी जो हर सभा में राजीव गांधी जी के साथ रहतीं थीं। उस दिन होटल में सरदर्द के कारण रुक गईं थी, ये आफिशियल स्टेटमेंट हैं। तो क्या सबको मालूम था,कि क्या होने वाला है ? और इस तरह पूरी कांग्रेस विदेशियों द्वारा हाइजैक कर ली गई.?

■अपने बाप की रहस्यमयी मौत के बाद मे खुद प्रियंका गांधी ने अपने बाप के कतिल को कोर्ट मे माफ करने की अपील कर दी थी। ?

■जब से इटली की सोनिया मानियो इस परिवार की बहू बनकर आयी है जब से अब तक इस गांधी परिवार मे एक भी मत्यु को प्राकृतिक मृत्यु का सौभाग्य प्राप्त नही हुआ है, सब अप्राकृतिक मौत मरे हैं ??

■इंदिरा गांधी के पुत्र संजय गांधी के ससुर कर्नल आनंद अपने ही फार्म हाउस से थोडी ही दूर पर गोली लगने से मरे पाये गये थे ??

■संजय गांधी हवाई जहाज गिर जाने से मारे गये । इंदिरा गांधी अपने ही अंगरक्षकों के द्धारा गोली मारे जाने से मारी जाती है??

■राजीव गांधी को बम से उड़ा दिया जाता है । सोनिया गांधी की सबसे खास सहेली ( प्रियंका गांधी की सास व रोबर्ट वाड्रा की माँ ) जो इटली मे उनके साथ बार डांसर थी जब सोनिया शादी के पहले जिस बीयर बार मे बार डांसर का काम करती थी । उस सहेली का परिवार वाड्रा परिवार था जिस घर मे प्रियंका गांधी रोबर्ट वाड्रा की पत्नी बनकर गयी थी??

■प्रियंका गांधी के ससुर राजेन्द्र वाड्रा दिल्ली के एक गेस्ट हाउस मे मरे पाये जाते है । प्रियंका गांधी की ननद जयपुर दिल्ली हाइवे मे कार दुर्घटना मे मारी जाती है । प्रियंका गांधी के देवर मुरादाबाद के एक होटल मे मरा पाया जाता है??

■राजीव गांधी के सबसे खास दो दोस्त माधवराव सिंधिया राजेश पायलट यह तीनो उस बीयर बार मे एक साथ जाया करते थे जिस बीयर बार मे सोनिया शादी के पहले बार डांसर थी??

■राजेश पायलट एक सड़क दुर्घटना मे मारा जाता है और माधवराव सिंधिया जहाज दुर्घटना मे मारा जाता है ??

■ हम खुद देख सकते है, केरल में नम्बी नारायण को जेल, गोधरा व मालेगांव कांड में हिन्दुओ को फसाना व पाकिस्तान आंतकवादियो को छोड़ना,हिन्दू आंतकवाद शब्द का जन्म, करोड़ों व अरबो के घोटाले, देश को कमज़ोर करना, इमरजेंसी स्टॉक 40 से 7 दिन करना, सेना को गोला बारूद ना देना, बुलेट प्रूफ जैकेट्स न देना, लड़ाकू विमान न खरीदना, कश्मीर से हिन्दू पंडितो से निकलना, 26/ 11 के लिए पाकिस्तान पर एक्शन के लिए मना करना, चीन के अम्बेसडर से मिलना व बाद में इनकार करना, सबूत देने पर सफाई देना, डिफॉल्टर्स को बैंक्स के मना करने के बावजूद अरबो रुपए के लोन देने, अब लंदन कोर्ट की मोहर से जग जाहिर। सबसे बड़ी बात संसार की चौथी अमीर सियासतदान, बिना कोई काम से।

विशेष – संसद में हमले के दिन भी सोनिया-राहुल गांधी संसद नहीं गए थे।

मेरे इस पोस्ट को आप गर्व से शेयर और कॉपी करें ताकि जन जन तक मेरा ये संदेश पहुंचे और पोस्ट की सार्थकता सिद्ध हो “” आंखे खोलो भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AllEscort